Dainik Athah

मुख्यमंत्री का दो दिन का मेरठ मंडल दौरा कल से, बढ़ी अधिकारियों की धड़कन

मुख्यमंत्री योगी कल गाजियाबाद में करेंगे रात्रि विश्राम

हिंडन एयरफील्ड से जायेंगे मेरठ- हापुड़, वापसी भी गाजियाबाद में

शनिवार को गाजियाबाद में निरीक्षण करने के बाद जायेंगे बुलंदशहर

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार से दो दिन के मेरठ मंडल दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे हापुड़ में करीब आठ सौ करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मेरठ में उनका अनेक स्थानों पर भ्रमण का कार्यक्रम है। अगले दिन शनिवार को वे गाजियाबाद एवं बुलंदशहर जिलों का भ्रमण करेंगे।

मुख्यमंत्री के जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शुक्रवार को सुबह सवा दस बजे हिंडन एयर फील्ड पहुंचेंगे तथा वहां से हैलीकाप्टर से मेरठ के लिए रवाना हो जायेंगे। मेरठ में वे करीब साढ़े करोड़ रुपये लागत की नगर निगम की डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन की 76 गाड़ियों एवं छह ट्रकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद वे मंडलायुक्त सभागार में जन प्रतिनिधियों एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। यहीं पर वे मंडलीय अधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों के साथ विकास एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे। बैठक में मंडल के अन्य जिलों के अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। उनका चौधरी चरण सिंह विश्व विद्यालय में टेबलेट वितरण का कार्यक्रम भी है।

मेरठ से योगी आदित्यनाथ हैलीकाप्टर से हापुड़ में वे जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों से बैठक करेंगे। इसके बाद जनसभा के दौरान हापुड़ संयुक्त जिला अस्पताल का उद्घाटन भी करेंगे। जनसभा के बाद वे करीब आठ सौ करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास भी करेंगे। इसके बाद वे गाजियाबाद के लिए प्रस्थान करेंगे।

शनिवार को सुबह दस से 11 बजे तक मुख्यमंत्री गाजियाबाद जिले के पार्टी पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद 11 से साढ़े बारह बजे तक जिले में तीन परियोजनाओं निरीक्षण कर वापस गैस्ट हाऊस पहुंचेंगे। वहां पर कुछ समय विश्राम करने के बाद वे बुलंदशहर जिले के लिए रवाना हो जायेंगे। वे बुलंदशहर में कल्याण सिंह अस्पताल का निरीक्षण करेंगे तथा लाभार्थियों से संवाद करेंगे। इसके बाद शाम को गाजियाबाद से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

हापुड़ में जनसभा की तैयारियां पूर्ण

हापुड़ में जनसभा की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। मुख्यमंत्री जनसभा से ही संयुक्त जिला अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही आठ सौ करोड़ रुपये की लागत की अनेक योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री की जनसभा के मद्देनजर पुलिस- प्रशासन के अधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों ने सभा स्थल का निरीक्षण भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *