Dainik Athah

पेट्रोल पंप कर्मियों से दिनदहाड़े 25 लाख की लूट

मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम बी-ब्लाक में

आईजी प्रवीण कुमार ने मौके का लिया जायजा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम बी-ब्लाक में दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने तीन राउंड फायर भी किए लेकिन कर्मचारी बाल-बाल बच गए। बदमाश मौके से तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। वारदात के समय पीछे चल रहे कर्मचारियों के अन्य साथियों ने वारदात का पूरा वीडियो भी बनाया। इसके अलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरों में भी बदमाश कैद हुए हैं। मौके पर पहुंचे एसएसपी पवन कुमार, एसपी देहात डा. ईरज राजा व एएसपी आकाश पटेल ने घटनास्थल की जांच की। इसके अलावा आईजी प्रवीण कुमार ने शाम को मौके का जायजा लेते हुए पुलिस अधिकारियों से घटना की पूरी जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार लोहियानगर निवासी अभिषेक जैन का डासना में अरिहंत सर्विस सेंटर के नाम से पेट्रोल पंप है। सोमवार दोपहर करीब सवा बजे पेट्रोल पंप कर्मी पप्पू कामत व सन्नी शुक्ला बैग में 25 लाख रुपये लेकर बुलेट बाइक से गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। पप्पू बाइक चला रहे थे जबकि सन्नी पीछे बैग लेकर बैठे थे। उनके पीछे सुरक्षा के लिहाज से पंप के मैनेजर नितिश कुमार व रिषभ शर्मा दूसरी बाइक से चल रहे थे। जब पप्पू व सन्नी दोपहर करीब डेढ़ बजे गोविंदपुरम बी-ब्लाक में पहुंचे तो पीछे से अपाचे व स्पलेंडर बाइकों पर तीन बदमाश आए और उनकी बाइक को दोनों तरफ से घेरते हुए रोक लिया। तीनों बदमाशों ने उनके बैग पर झपट्टा मारा लेकिन सन्नी ने बैग को कसकर पकड़ लिया।

बदमाशों व सन्नी के बीच छीना-झपटी शुरू हो गई। इस दौरान पप्पू से बुलेट व दूसरे बदमाश से स्पलेंडर बाइक नीचे गिर पड़ी। इस पर तीनों बदमाशों ने तमंचे तान दिए और पप्पू व सन्नी के हाथ पर तीन गोली चलाईं। गोली उन्हें न लगते हुए सड़़क में जा धंसी। इस पर दोनों डर गए और बदमाश बैग लूटकर बाइक वापस मोड़कर हापुड़ रोड की तरफ फरार हो गए। पीड़ितों ने कंट्रोल रूम के माध्यम से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। एसएसपी पवन कुमार का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी गाजियाबाद में हुई लूट के मामले में ट्वीट कर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सरेआम पेट्रोल पंप के कर्मी से 25 लाख रूपये की लूट उत्तर प्रदेश की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है। भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और यूपी के बेखौफ अपराधी पेट्रोल पंपवालों को लूट रहे हैं। जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *