Dainik Athah

गुंडाराज इस बार पांच साल के लिए नहीं सदा-सदा के लिए दफन होने वाला है: केशव प्रसाद मौर्य

– बस्ती में पीएम मोदी की जनसभा में डिप्टी सीएम ने सपा मुखिया पर साधा निशाना, कहा- अखिलेश यादव बहुत बड़ी-बड़ी हांका करते हैं

– अखिलेश यादव जी को सपने में खाली कुर्सी दिखाई दे रही है ये बता नहीं रहे हैं: डिप्टी सीएम


– 400 सौ सीट तो छोड़िये अखिलेश बाबू 40 भी जीत जाओ तो कुछ कहा जाएगा: केशव

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
जब समाजवादी पार्टी बस्ती में खाता नहीं खुल रहा है, तो मैनपुरी में भी नहीं खुल रहा है और करहल से भी अखिलेश यादव हार रहे हैं। 400 सौ सीट तो छोड़िये अखिलेश बाबू 40 भी जीत जाओ तो कुछ कहा जाएगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को बस्ती में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा में समाजवादी पार्टी के मुखिया पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के सपने देखना छोड़ दीजिये। उन्होंने ये भी कहा कि अखिलेश यादव जी को सपने में खाली कुर्सी दिखाई दे रही है ये बता नहीं रहे हैं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से कहा कि अखिलेश यादव बहुत बड़ी-बड़ी हांका करते हैं। जो कर नहीं पाए वो बताने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे। उस समय लोकसभा में उत्तर प्रदेश का चुनाव भाजपा और अपना दल के साथ मिलकर 73 सीटों पर जीत हासिल की थी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव 2019 में सपना देखने लगे प्रधानमंत्री बनने के लिए और बुआ से समझौता कर लिया। कितनी सीटें मिलीं। समाजवादी पार्टी के दावों में कोई दम नहीं है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव जी आपकी विदाई की बेला है। 10 मार्च को समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर उत्तर प्रदेश की जनता समाप्तवादी पार्टी करने वाली हैं। उन्होंने जनता से सवाल किया कि जब समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार थी तब किसी प्रतिभाशाली युवा को नौकरी मिलती थी क्या। हमारी सरकार में किसी युवा को नौकरी के लिए रिश्वत नहीं देनी पड़ी। ये आएंगे तो गुडागर्दी करने का लाइसेंस देंगे। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति झोंपड़ी में कच्चे मकान में नहीं रहेगा उसे कभी गरीब के दर्द का अहसास नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने गरीबी का जीवन जीया और प्रधानमंत्री बने। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबसे पहले गरीब महिलाओं की समस्या का समाधान करके घर-घर सौचालय बनवाने का काम किया। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार गरीबों के लिए समर्पित सरकार है।

सपा, बसपा, कांग्रेस वालों ने मिलकर अपका हक मारा है: केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद  मौर्य ने कहा कि मैं कहने आया है गुंडागर्दी से मुक्ति कौन दिला सकता है। केवल कमल का फूल। उन्होंने कहा कि गुंडाराज इस बार पांच साल के लिए नहीं सदा सदा के लिए दफन होने वाला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी को सबसे ज्यादा चिंता गरीबों की रहती है। कमल का फूल न खिला होता तो गरीब आदमी का पक्का मकान, शौचालय बन सकता था क्या। जिनके यहां पैसा नहीं था उनके यहां बिजली का कनेक्शन, फ्री गैस कनेक्शन मिल सकता था क्या। अगर प्रधानमंत्री जी मोदी जी न होते तो ये विकास न हो पाता। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस वालों ने मिलकर अपका हक मारा है। आज मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र की योजनाओं का लाभ जन-जन को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *