Dainik Athah

पुलिस के जवानों को बदतमीज कहने का जवाब देना होगा अखिलेश को: केशव प्रसाद मौर्य

कासगंज और फिरोजाबाद विधानसभा की जनसभाओं में विपक्षी समाजवादी पार्टी के मुखिया पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम

अखिलेश यादव आपके गुंडों को 5 साल में पुलिस के जवानों ने ठीक क्या कर दिया कि आप पूरी तरह से बौखला गये: केशव

स्तरहीन बयानबाजी से पता चलता है अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है : डिप्टी सीएम

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ/ फिरोजाबाद।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने फिरोजाबाद में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने यहां जनता से कहा कि -अखिलेश यादव आजकल बहुत नाराज हैं पुलिसवालों से। उन्होंने जनता से पूछा कि आपने बयान देखा है कि नहीं। ओ पुलिसवाले ऐसा बोले हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर रहने वाले अखिलेश यादव आपके गुंडों को पांच साल में पुलिस के जवानों ने ठीक क्या कर दिया कि आप पूरी तरह से बौखला गये हो। पुलिस के जवानों को बदतमीज कहने का काम करोगे। डिप्टी सीएम ने गुरुवार को कासगंज में भी जनसभा को संबोधित किया। शाम को वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ फतेहपुर की जनसभा में भी शामिल हुए।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ये स्तरहीन बयानबाजी से पता चलता है कि आप का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने कहा कि दो चरण का चुनाव हुआ है। दो चरण के चुनाव में ही साइकिल उड़कर सैफई पहुंच गई है। कमल खिल गया है। इसीलिए संतुलन जो बिगड़ रहा है उस का कारण एकमात्र यही है। उन्होंने कहा कि पुलिस के जवानों को बदतमीज कहने का जवाब देना होगा अखिलेश को।

उन्होंने जनता से कहा कि एक साईकिल का बटन दबाओगे तो एक हजार गुंडों को जन्म देने का काम करोगे। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार के समय बिजली आती नहीं थी और भाजपा के समय बिजली जाती नहीं है। ट्रांसफार्मर जल जाए तो बिना पैसा दिये लगता नहीं था अब बिना पैसा दिये ट्रांसफार्मर लग जाता है। उन्होंने सपा की गुंडागर्दी और भाजपा प्रत्याशियों पर किये जा रहे हमलों पर कहा कि अरे हमलावरों ये अखिलेश यादव जी आपको नहीं बचा पाएंगे आपपर रासुका लगाकर लम्बी यात्रा पर भेजेंगे।

उन्होंने जनता से पूछा कि समाजवादी पार्टी में गुंडागर्दी कैसी थी बताने की जरूरत है। आपने जब कमल का फूल दबाया तो गुंडागर्दी खत्म हुई या नहीं। गुंडागर्दी भाजपा की सरकार ने खत्म की और ताकत आप लोगों ने अपने वोट से दी। डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले पांच साल में जो कोई सोच ना पाया वो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने कर दिखाया है। इसीलिए आने वाले मतदान दिवस को अपने वोट के आशीर्वाद से फिर से उत्तर प्रदेश में सुशासन का कमल खिलाइए और भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *