Dainik Athah

भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान

पथिका त्यागी को राजनगर की कालोनियों में मिला अपार जन समर्थन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर से भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की पत्नी पथिका त्यागी ने विधानसभा क्षेत्र की कई कॉलोनियों में जनसंपर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। इस मौके पर पथिका त्यागी का शॉल उढ़कर और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर पथिका त्यागी ने महिला सुरक्षा एवं उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर बनाए रखने के नाम पर महिलाओं से वोट की मांग की और कुछ लोगों ने भी भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को भारी मतों से जिताने का आश्वासन दिया।

भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की पत्नी पथिका त्यागी ने शीतल चौधरी, किरण सिंह, विभा रावत आदि के साथ राज नगर सेक्टर-9 बिल्डर रविंद्र त्यागी के आवास पर जनसंपर्क किया और डोर टू डोर लोगों से वोट की अपील की जनसंपर्क में उनके साथ जगदीश मोदी, मनु मोदी, महेश सिंघल, आशा सिंघल, राकेश मोहन गुप्ता, रेखा गुप्ता, सुभाष गुप्ता, अभिनव अग्रवाल, अचल गुप्ता, रचित गर्ग, सहदेव भारद्वाज, सुशील गर्ग, संदीप सिंघल मौजूद रहे।जनसंपर्क के दौरान पथिका त्यागी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए लोगों को जागरूक किया और कहा कि योगी सरकार ने पिछले 5 साल में जितना काम इंफ्रास्ट्रक्चर और महिला सुरक्षा को लेकर हुआ है, उतना किसी सरकार ने नहीं किया।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सुरक्षा का माहौल है और अपराधी सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने लोगों से प्रदेश में प्रगति की रफ्तार इसी तरह बनी रहे और कानून का राज कायम रहे, इसलिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को दोबारा लाने की अपील की और अपने पति अजीत पाल त्यागी के लिए वोट मांगे। इसके अलावा सेक्टर 23 फ्रेंड्स कॉलोनी, सेक्टर 7 में ताइक्वांडो अकादमी और दीना गढ़ी में जाकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान मीनू चौधरी, नितिन त्यागी, संजीव त्यागी, रिचा सूद, सुखविंदर किसान, गौरव चोपड़ा, कपिल वशिष्ठ आदि लोग मौजूद रहे। जनसंपर्क के दौरान पथिका त्यागी का फूल माला और शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया। इस मौके पर जनसंपर्क में राम दरबार भी भेंट किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *