Dainik Athah

हिंदू-मुस्लिम एकता और अमन के साथ ही विकास संभव- मदन भैया

मदन भैया को चांदी का मुकुट पहनाकर निकाली भव्य रथयात्रा

 अथाह संवाददाता 
लोनी।
पावी सादकपुर में धुआंधार चुनाव प्रचार करते हुए गठबंधन पार्टी के प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि हिंदू मुस्लिम एकता और अमन के साथ ही विकास संभव है। उन्होंने कहा कि आज देश में दो मुख्य धाराएं काम कर रही हैं, पहली धारा वह है जो हिंदू मुस्लिम एकता और अमन के साथ देश का विकास करना चाहती है, दूसरी धारा वह है जो देश में डर का माहौल बना कर सांप्रदायिक उन्माद फैलाती है। 

मदन भैया ने आगाह करते हुए कहा कि ऐसी नफरत भरी ताकतों से सभी को सावधान होकर 10 फरवरी को ज्यादा से ज्यादा मतदान करें तथा हैंडपंप के निशान का बटन दबाकर गठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाएं। मदन भैया ने आगे कहा कि इस बार गठबंधन की सरकार बनेगी और सभी को 300 यूनिट बिजली फ्री तथा किसानों को भी सिंचाई के लिए बिजली फ्री मिलेगी। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने मदन भैया को चांदी का मुकुट पहनाकर पावी सादकपुर में भव्य रथयात्रा निकाली।

डोर टू डोर चुनाव प्रचार मांडला, सिखरानी, गढ़ी सब्लू, गढ़ी जस्सी सिल्वर सिटी, ग्राम सालेनगर, विश्वास नगर, सादुल्लाहबाद, ग्राम खरखड़ी, चिरोड़ी में हुआ, जहां पर मदन भैया का नोटों की मालाओं द्वारा स्वागत कर अपना समर्थन दिया। स्वागत करने वालों में प्रमुख संजय मुखिया, राहुल पवार, आशु, अशोक प्रधान, सत्तू प्रधान, अजीत ,जयवीर, कर्मवीर ,अजीत जाटव, विक्रम खारी, ज्ञानेंद्र वसोया, रवि बसौवा, किरण हरीश नेता जी आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *