Dainik Athah

बेहटा गांव ने एक जुट होकर किया रंजीता धामा का भव्य स्वागत

ग्रामीणों ने तलवार भेंट कर कहा लोनी की प्रथम नारी पड़ रही सब पर भारी

दर्जनों स्थानों पर रंजीता मनोज धामा को मिला समर्थन 

अथाह संवाददाता
लोनी ।
गुरुवार को लोनी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने तूफानी दौरा किया । इस दौरान क्षेत्रवासियों के अपार जनसमर्थन और रंजीता मनोज धामा के नारों की गूंज दूर तक सुनाई दी । सर्वप्रथम रंजीता धामा बेहटा हाजीपुर गांव पहुंची जहां सभी ग्रामीणों ने एकजुट होकर रंजीता धामा का भव्य स्वागत करते हुए कहा कि हमारे गांव के लिए यह सौभाग्य की बात है कि हमारे गांव की बेटी समान बहू ने आज अकेले अपने दम पर विरोधियों के दांत खट्टे करने का काम करके दिखाया है ।

आज लोनी की प्रथम नारी रंजीता धामा विरोधियों पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है। जिसका परिणाम है कि बड़े बड़े राजनैतिक दलों के देश प्रदेश स्तर के नेता आज लोनी में चक्कर लगा रहें हैं और घर घर वोट मांगने जा रहें हैं । लेकिन हम सब रंजीता धामा के साथ है क्योंकि ये लड़ाई अकेले रंजीता या मनोज धामा की नहीं बल्कि पूरे लोनी, पूरे गांव समाज के सम्मान की है । वहीं रंजीता धामा ने कहा कि मैंने और मनोज धामा ने हमेशा अपने गांव परिवार और लोनी का नाम रोशन करने का भरसक प्रयास किया है लेकिन कुछ बहरूपिया  किस्म के लोगों ने तरह तरह का रूप धारण कर उन्ही लोगों की पीठ में खंजर घोंपने का काम किया है, जिन्होंने उन्हें एक सम्मानित पद पर पहुंचाया। लेकिन आप उनकी ओछी मानसिकता देखिए कि उन्होने अपनी तो अपनी बल्कि उस पद की भी गरिमा को तार तार करके पूरी लोनी को शर्मसार करने का काम किया है।

रंजीता धामा ने यह भी कहा कि मैं आपसे वायदा करती हूं कि अगर आप लोगों ने मुझे आशीर्वाद दिया तो इन लोगों का वो हश्र होगा कि ये लोनी में दिखाई भी नहीं देंगें ।अब जनता मन बना चुकी है कि 10 फरवरी को प्रेशर कूकर की इतनी सीटी बजेगी कि इन लोगों के कानों में केवल आपका ही नाम सुनाई देगा और इनके मुख से भी आपका ही नाम निकलेगा । रंजीता धामा को इस दौरान ग्रामीणों ने तलवार भी भेंट की और आगामी चुनाव में तन मन धन से समर्थन देने का भी आश्वासन दिया । मुख्य रूप से  जवाहर नगर, सरल कुंज, पुष्पांजलि विहार, नवीन कुंज, विकास कुंज आदि  कालोनियों में रंजीता धामा और उनकी पुत्रियों व समर्थकों ने चुनाव प्रचार कर लोगों से प्रेशर कूकर पर वोट डालने की अपील लोगों से की ।

जहां रामेश्वर सैनी,संतराम सैनी, हंसराज सैनी, ताराचंद पाल, रामपाल, हरपाल, सतीश पाल, राम सिंह, दयाराम सोनी, कृष्णा,सुनील प्रधान, देवेंद्र भारद्वाज, संजय शर्मा,कालू पंडित, सुभाष, जगत धामा, महक सिंह धामा, धर्म सिंह धामा, धर्मवीर धामा, रणवीर धामा, किशन सिंह धामा, हरवीर धामा, राजेंद्र धामा, राजवीर सिंह आर्य ओमपाल मास्टर, नवीन, दुर्गेश चौधरी, मोनू मुंडे समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *