Dainik Athah

शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों का होगा चौमुखी विकास : रंजीता धामा

निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने दर्जनों स्थानों पर किया जनसंपर्क 

अथाह संवाददाता
लोनी।
रविवार को लोनी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी चेयरमैन रंजीता धामा ने लोनी विधानसभा की दर्जनों कालोनियों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने चुनावी अभियान को आगे बढ़ाया।इस दौरान अनेकों स्थानों पर क्षेत्रवासियों ने अपनी लाडली चेयरमैन का जोरदार स्वागत किया। जनसंपर्क के क्रम में रंजीता धामा विधानसभा क्षेत्र के सरस्वती विहार, गिरि मार्केट, नवादा ,मीरपुर हिन्दू,पचायरा,अलीपुर, नानू मंडोला, अगरौला, पावी, बंथला, वर्धमानपुरम,बेहटा आदि समेत अनेकों कालोनियों व गांवों में पहुंची और घर घर जाकर जनसंपर्क किया।

इस दौरान आयोजित विभिन्न नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए रंजीता धामा ने कहा कि जिस प्रकार हमनें अपने पांच वर्ष बनाम पच्चीस वर्ष के नारे को साकार करने का कार्य किया  है, उसी प्रकार अगर इस बार आपने हमें आशीर्वाद देकर विधानसभा भेजा तो लोनी के ग्रामीण क्षेत्रों का भी उसी तरह से चौमुखी विकास कराया जाएगा । साथ ही लोनी में जो द्वेष और भेदभाव कुछ लोगों ने आपस में पैदा कर हमारे भाईचारे को खराब करने का कार्य किया है, उसे भी दुरुस्त कर लोनी में आपसी भाईचारे की एक मिसाल कायम की जाएगी ।

वहीं दर्जनों ग्राम के ग्रामीणों ने रंजीता धामा का साथ देने का आश्वासन देते हुए कहा कि हमें पता है कि मनोज धामा के खिलाफ जो षड्यंत्रों का जाल कुछ लोगों ने बुना है, उसका जल्दी ही पर्दाफाश होने वाला है । मनोज धामा सर्वसमाज के चहेते नेता है और उन्होने हमेशा जाति धर्म, राजनैतिक पार्टी आदि से ऊपर उठकर कार्य किए है । ऐसा व्यक्ति कभी इतनी ओछी हरकत नहीं कर सकता । साथ ही जनसंपर्क के दौरान रंजीता धामा ने आगामी 10 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में अपने चुनाव चिन्ह प्रेशर कूकर पर वोट डालने की अपील भी लोगों से की।इस अवसर परराज त्यागी,गोली ,नव त्यागी,सुधीर स्वामी,अजीत, राहुल,अनिल, धर्मवती,सुनीता ,संजय,हरेंद्र पाल ,सतीश जाटव, सुरेंद्र,आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *