Dainik Athah

सपा और बसपा ने की जाति की राजनीति: जेपी नड्डा

अथाह संवाददाता
इटावा।
समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा की धरती को प्रणाम करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह बलिदानयों की धरती रही है। सपा और बसपा ने जातिगत राजनीति की है और योगी सरकार ने पांच साल में सबका साथ सबका विकास किया है। बीते पांच साल में यूपी विकास में काफी आगे हुआ है। आने वाली 20 फरवरी को सभी को अपने मतदान का प्रयोग जरूर करना है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश में 11 करोड़ इज्जत घर बनाए गए हैं, जिसमें अकेले उत्तर प्रदेश में ढाई करोड़ इज्जत घर बने हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत वह तीन घंटे विलंब से पहुंचे और करीब 3:10 बजे पुलिस लाइन के हैलीपेड पर वह हेलीकाप्टर से उतरे। क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया, सदर विधायक सरिता भदौरिया ने उनका स्वागत किया और फिर वह सीधे इटावा क्लब पहुंचे।

यहां पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक और फिर मतदाताओं से संवाद किया। उनके आगमन को लेकर शहर में जगह-जगह सुरक्षा व्यवस्था की गई और हर चौराहे पर पुलिस बल तैनात है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बस कुछ ही देर में घर-घर लोगों से संपर्क करके चुनावी माहौल बनाएंगे।बैठक के बाद इटावा विधान सभा के प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे। यहां से औरैया के लिए प्रस्थान करेंगे।

घर-घर संपर्क अभियान के तहत पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए घर -घर जाएंगे और लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देकर वोट मांगेंगे। पूरी हुई हर आस, घर-घर हुआ विकास का पंपलेट भी बाटेंगे। तत्पश्चात होटल अमर आशियाना में विधानसभा प्रभारियों, प्रवासियों व पदाधिकारियों से चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। उसके बाद ट्रांसपोर्ट नगर तकिया पर ह्यघर-घर संपर्क अभियान के अंतर्गत भाजपा के लिए जनसमर्थन की अपील करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *