Dainik Athah

निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने दर्जनों स्थानों पर किया जनसंपर्क

प्रेशर कूकर के निशान पर मुहर लगाकर चुनें विकास : रंजीता धामा

रंजीता धामा ने विरोधियों पर साधा निशाना

कहा – वे कहते हैं लोनी में ना अली ना बाहुबली, मैं पूछना चाहती हूं कि और कितनों की लोगे बली

अथाह संवाददाता
लोनी।
शुक्रवार को लोनी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी चेयरमैन रंजीता धामा ने लोनी विधानसभा की दर्जनों कालोनियों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने चुनावी अभियान को आगे बढ़ाया । इस दौरान अनेकों स्थानों पर क्षेत्रवासियों ने अपनी लाडली चेयरमैन का जोरदार स्वागत किया । जनसंपर्क के क्रम में रंजीता धामा सर्वप्रथम क्षेत्र के प्रेम नगर इलाके की मुस्लिम आबादी के बीच पहुंची ,जहां उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया । इस दौरान रंजीता धामा ने डोर टू डोर जनसंपर्क करते हुए क्षेत्रवासियों से अधिक से अधिक संख्या में अपने चुनाव चिन्ह प्रेशर कूकर पर वोट डालने की अपील की। 

इसके बाद रंजीता धामा लोनी क्षेत्र की परमहंस विहार, पूजा कालोनी, मुस्तफाबाद, बंथला, सिखरानी, राहुल गार्डन, बंद फाटक समेत विभिन्न स्थानों पर पहुंची जहां क्षेत्रवासियों द्वारा आयोजित विभिन्न नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भूलवश हमनें पांच वर्ष पूर्व एक ऐसे जनप्रतिनिधि को चुन लिया, जिसने लोनी क्षेत्र को सिर्फ़ झूठे मुकदमें और क्षेत्रवासियों के शोषण के अलावा कोई कार्य नहीं किया । आज भी जब उन्हें अपनी हार का डर सता रहा है तो वे लोनी में तरह तरह के बयान और अपनी ओछी हरकतों से क्षेत्र का माहौल खराब करने पर उतारू हो गए हैं। लोनी की जनता अब इन जुमले बाज लोगों को ससम्मान इनके घर बिठाने का कार्य करेगी क्योंकि लोनी को विकास चाहिए ना कि झूठे मुकदमें ।

साथ ही रंजीता धामा ने यह भी कहा कि वे कह रहें हैं कि लोनी में ना अली, ना बाहुबली तो मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि और कितने  मासूमों की लोगे बली । इस दौरान रंजीता धामा ने अपने और पूर्व चेयरमैन मनोज धामा के कार्यकाल के विकास कार्यों को भी लोगों को गिनाया और कहा कि आप सबके लिए हम कोई नया चेहरा नहीं हैं, आप सबने हमारा विकास देखा है,जिन रास्तों पर चलकर आज वे लोग आपके घर वोट मांगने आ रहें हैं, वो भी हमारे ही बनाए हुए हैं।

उन्होने लोगों से अपील करते हुए यह भी कहा कि आप लोगों ने जितना प्यार हमें पूर्व में दिया है,वो अविस्मरणीय है लेकिन इस बार आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है क्योंकि यह वो समय है जब हमें एक दूसरे का तन मन धन से साथ देकर लोनी में विकास के नए आयाम स्थापित करने है और लोनी में जो दुष्ट अपनी नकारात्मक ऊर्जा फैलाने की कोशिश कर रहें हैं, उनका भी सफाया करना है।विभिन्न स्थानों पर क्षेत्रवासियों ने रंजीता धामा को तन मन धन से चुनाव लड़ाने और जिताने का आश्वासन दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *