Dainik Athah

स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए,डीएम व एसएसपी ने मोदीनगर में किया फ्लैग मार्च

मतदाताओं से निर्भीक एवं निष्पक्ष मतदान करने की अपील

चुनाव में गड़बड़ी एवं धांधली करने वालों पर होगी कठोर कार्रवाई

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
जनपद में 10 फरवरी को होने वाले मतदान को लेकर मंगलवार को डीएम और जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने अधीनस्थ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मोदीनगर में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों को निडर होकर मतदान के लिए प्रेरित करना होता है। 

जिला निर्वावन अधिकारी के निर्देशन में विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक संपन्न कराने व आम जनता को निर्भीकता के साथ अपने मत का प्रयोग करने एवं जागरुक करने के उद्देश्य से जनपद के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पुलिस एवं सुरक्षा बलों के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। 10 फरवरी, 2022 को होने वाले मतदान के मददेनजर संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशीन क्षेत्रों में फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से निर्भीक होकर मतदान की अपील की जा रही है। आज जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार, उपजिलाधिकारी मोदीनगर शुभांगी शुक्ला, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ0 ईराज रजा ने संयुक्त रूप से मोदीनगर में फ्लैग मार्च किया। 

फ्लैग मार्च के दौरान जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार सिंह ने आम जनता से विधानसभा सामान्य निर्वाचन में बिना किसी दबाव में आए मतदान करने तथा कोविड-19 के दृष्टिगत शासन/प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने निष्पक्ष एवं निडर होकर चुनाव में प्रतिभाग करने का संदेश दिया। साथ ही चुनाव में गड़बड़ी करने वालों पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होंने सभी से चुनाव आचार संहिता का पालन करने की अपील की एवं कहा कि किसी भी प्रकार से प्रलोभन देकर मतदाताओं को प्रभावित करने, धांधली का प्रयास करने तथा गड़बड़ी करने वालों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *