Dainik Athah

सीडीएफयूपी ने जिला प्रशासन को भेंट की 30 लाख की दवा

कोरोना काल में बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराएं- डीएम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
डीएम राकेश कुमार सिंह से प्रेरणा लेकर केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स फेडरेशन उत्तर प्रदेश द्वारा जिला प्रशासन को कोविड-19 के संक्रमित नागरिकों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से दवाओं का अनुदान व सहयोग प्रदान किया गया। जिलाधिकारी ने केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स फेडरेशन का आभार प्रकट किया है और अन्य संस्थाओं से आह्वान किया है कि वह भी कोविड-19 वैश्विक महामारी के समय आगे आकर आमजन के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने में अपना योगदान दें। 

इस अवसर पर आज केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स फेडरेशन उत्तर प्रदेश (सीडीएफयूपी) के महासचिव सुरेश गुप्ता के आह्वान पर जनपद गाजियाबाद की सम्बद्ध जिला इकाई डिस्टिक गाजियाबाद केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स एसोसिएशन ने जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को महात्मा गांधी सभागार में कोविड-19 कोरोना वैश्विक महामारी में आमजन के लिए दवाओं का अनुदान व सहयोग देने के लिए आइवर-ऐस किट् की 8130 स्ट्रिप एवं आइवर-ऐस की 8100 स्ट्रिप, जिसका मूल्य लगभग 30 लाख 83 हजार 700 रुपए है।

जिलाधिकारी को संक्रमित व्यक्तियों के उपचार हेतु प्रदान की। इन दवाओं के संग्रह में वैलेस फार्मास्युटिकल्स के वितरक सन्नी चांदना का प्रमुख सहयोग रहा। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 भवतोष शंखधर, संस्था की तरफ से कार्यकारी अध्यक्ष हृदेश कंसल, महामंत्री राजीव त्यागी, कोषाध्यक्ष सौरभ त्यागी सहित संस्था के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *