Dainik Athah

धर्म के आधार पर भेदभाव करना हमारी सरकार की फितरत में नहीं: श्रीकांत शर्मा

अब यूपी में सिर्फ ईद ही नहीं, दिवाली भी रोशन होती है : ऊर्जा मंत्री

सपा पहले खुद को आईने में देखे, हमारी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के कल्याण के लिए काम किया

काशी, अयोध्या के साथ मथुरा नगरी भी बनेगी दिव्य और भव्य

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी पर तुष्टीकरण और भेदभाव की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए एक बार फिर से उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है। श्रीकांत शर्मा ने कहा हमारी सरकार मे ईद के साथ-साथ दिवाली पर भी बिजली मिलती है और धर्म के आधार पर किसी भी तरह का भेदभाव करना हमारी सरकार की फितरत में नहीं है।

ऊर्जा मंत्री द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पहले बिजली वितरण में धार्मिक आधार पर भेदभाव होता था क्योंकि पिछली सरकारें सिर्फ लोगों को धोखा देती थीं। हमारी सरकार ने ईद के साथ-साथ दिवाली पर भी बिजली सुनिश्चित करती है। अब उत्तर प्रदेश में हर दिन ईद और दिवाली है क्योंकि 24़7 बिजली का वितरण किया जा रहा है। इससे पहले सरकारों ने केवल ईद पर बिजली देकर लोगों के एक वर्ग को प्रभावित करने की कोशिश की थी। इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है?

अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार गांव में कम से कम 18 घंटे, तहसील में 20 घंटे और जिला मुख्यालय में 24 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति कर रही है। और सबको समान रूप से बिजली दी जा रही है। सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने बोला कि सपा पहले खुद को आईने में देखे । जो सपना सपा सत्ता में वापस आने का देख रही है उससे पहले खुद से ये सवाल करे कि आखिर जब वो सत्ता में थे तो उन्होंने जनता के लिए किया क्या?

इसके साथ ही श्रीकांत शर्मा ने ये भी स्पष्ट किया कि उनकी सरकार मथुरा को भी अयोध्या और वाराणसी से साथ एक भव्य रूप में आगे ले जाना चाहती है। श्री कृष्ण की जन्मभूमि को देवत्व और भव्यता देना निश्चित रूप से उनका उद्देश्य है।

आपको ये भी बता दें कि अभी दो दिन पहले ही ऊर्जा मंत्री ने अखिलेश यादव के 300 यूनिट बिजली फ्री देने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा जो अपने राज में महज चार वीआईपी जिलों को बिजली पहुंचाते थे वो क्या यूपी में फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *