Dainik Athah

भाजपा संकल्प पत्र के लिए महापौर ने मांगे नया गाजियाबाद स्टेशन पर सुझाव

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) बनाने से पहले जनता से सुझाव लेने के लिए नया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से संपर्क किया और सुझाव एकत्रित किए इस कार्यक्रम की शुरुआत महापौर आशा शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की।

भाजपा द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार के घोषणा पत्र में जनता के सुझाव लेने का कार्यक्रम किया जा रहा है। जिसके क्रम में  महापौर आशा शर्मा ने भाजपा के राज नगर मण्डल के तहत न्यू गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर जनता से संकल्प पत्र हेतु सुझाव पेटी में डलवाए, ताकि वह सुझाव सरकार तक पहुँचा सकें। रेलवे स्टेशन पर महापौर  ने जनता से बात की और उनको बताया कि हम सब आपके पास आए है ताकि आपके मन मे कोई ऐसी बात है जो विधानसभा चुनाव के बाद सरकार को करनी चाहिए यह इस समय कोई ऐसी बात है जिसमे सरकार को संशोधन करना चाहिए तो आप इस पत्र में लिख कर पेटी में दाल सकते है यह सब सुझाव हम भाजपा आलाकमान तक पहुंचने का काम करेंगे।

इस अवसर पर महापौर आशा शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है कि सबका साथ सबका विकास और अब सब का सुझाव ताकि आगामी चुनाव के दौरान भाजपा जो भी संकल्प पत्र तैयार करें उसमें आम जनता की भागीदारी हो और उनकी सुविधा और योजनाओं को ध्यान में रखते हुए संकल्प पत्र यानी घोषणा पत्र तैयार किया जाए। उन्होंने बताया कि जिले में अनेकों जगह यह कार्यक्रम चल रहा है और जनता से सुझाव लेकर भाजपा मुख्यालय भेजे जाएंगे ताकि भाजपा जनता की मांगों के अनुकूल ही संकल्प पत्र तैयार करें और 2022 में एक बार फिर सरकार आने पर संकल्प पत्र के मुताबिक जनता की सेवा करें। इस दौरान मण्डल अध्यक्ष विनीत शर्मा, ओम दत्त शर्मा, प्रिंस राठौर एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *