Dainik Athah

स्वच्छ सर्वेक्षण: यूपी के टॉप 13 में गाजियाबाद का चयन

20 नवंबर को स्वच्छता सर्वेक्षण के नतीजों का होगा ऐलान

कार्यक्रम में  सफाई मित्र सुरक्षा चैलेंज तथा गार्बेज फ्री सिटी परिणामों की अंतिम घोषणा की जाएगी

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद। आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत 20 नवंबर 2021 को विज्ञान भवन, नई दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण 2021, सफाई मित्र सुरक्षा चैलेंज तथा गार्बेज फ्री सिटी परिणामों की अंतिम घोषणा की जाएगीl कार्यक्रम में भारत सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के 13 शहरों को अंतिम परिणामों की घोषणा हेतु आमंत्रित किया गया है, जिसमें गाजियाबाद का भी चयन किया गया है। कार्यक्रम में गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा तथा नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर उपस्थित होंगे।

गाजियाबाद के शहर वासियों के लिए यह एक हर्ष का उल्लास का विषय है कि उत्तर प्रदेश के 13 शहरों में गाजियाबाद को भी शामिल किया गया है और 20 नवंबर 2021 को शहर की मेहनत का परिणाम सामने आएगा। महापौर आशा शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश  के शहर वाराणसी, हापुड़, नोएडा, लखनऊ, पटियाली, गजरौला, हसनपुर, आवागढ़, कन्नौज, मेरठ, मेरठ कैंट, वाराणसी कैंट, के साथ गाजियाबाद को भी चुना गया है।  यह बहुत ही हर्ष का विषय है जिसको महापौर द्वारा शहर वासियों की बड़ी जीत बताया गया है और आगे भी इसी प्रकार शहर को स्वच्छ बनाने का आह्वान किया है। 

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर द्वारा अवगत कराया गया कि गाजियाबाद नगर निगम के ना केवल अधिकारियों,  कर्मचारियों  द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 की मेहनत रंग लाने जा रही है, बल्कि शहर के सम्मानित निवासियों पार्षदों का भी बहुत बड़ा योगदान प्राप्त हुआ है। महापौर के निर्देश के क्रम में सभी ने पूरी मेहनत और लगन से कार्य किया है, जो कि बधाई के पात्र हैं। 

20 नवंबर 2021 को आयोजित कार्यक्रम हेतु भारत सरकार का पत्र प्राप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *