Dainik Athah

मनोज प्रभाकर से ले रहे वीवीआईपी इंस्टीट्यूट में क्रिकेट के टिप्स

– गाजियाबाद के युवा अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर
– मनोज प्रभाकर ने नेहरू स्टेडियम में शुरू की शुक्रवार से कोचिंग
– अब दूधिया रोशनी में भी होगी खिलाड़ियों की कोचिंग

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। किसी बड़े स्टार खिलाड़ी से क्रिकेट के गुर सीखने की गाजियाबाद की उभरती प्रतिभाओं की उम्मीद अब पूरी हो गई है। अंतर्राष्टÑीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने नेहरू नगर स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में स्थित वीवीआईपी इंस्टीट्यूट में खिलाड़ियों को टिप्स देने शुरू कर दिये हैं। जल्द ही यहां पर दूधिया रोशनी में भी नेट प्रेक्टिस का इंतजाम होगा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एवं गाजियाबाद की शॉन मनोज प्रभाकर अपने वादे के अनुसार शुक्रवार को वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी के साथ जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने वीवीआईपी इंस्टीट्यूट से जुड़े युवा क्रिकेटरों को टिप्स देना भी शुरू कर दिया। उन्होंने मैदान एवं नेट प्रेक्टिस स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही अनेक सुझाव भी प्रवीण त्यागी के साथ ही ग्राउंड स्टाफ को दिये। उन्होंने फिटनेस को लेकर भी टिप्स दिये। उन्होंने बताया कि वे अब प्रतिदिन खिलाड़ियों को टिप्स देने के लिए यहां पर आयेंगे। इसके साथ ही दिल्ली जिला क्रिकेट बोर्ड (डीडीसीए) से कुछ ट्रैंड स्टाफ को यहां पर लायेंगे जो मैदान एवं इंस्टीट्यूट की कमियों को दूर करने में सहायता देंगे।

मनोज प्रभाकर ने इसके साथ ही सीएमडी प्रवीण त्यागी से कहा कि रात में प्रेक्टिस के लिए रोशनी का प्रबंध किया जाये। उन्होंने कहा वे करीब करीब रोज गाजियाबाद आयेंगे।

वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी ने कहा कि मनोज प्रभाकर की सलाह के अनुसार जल्द ही नेट प्रेक्टिस स्थल पर दूधिया रोशनी का प्रबंध किया जायेगा। रोशनी का प्रबंध होने के कारण सर्दियों में जल्द अंधेरा होने के बावजूद प्रेक्टिस में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मनोज प्रभाकर के अनुसार ही बदलाव किये जायेंगे।

इस मौके पर प्रमुख रूप से वीवीआईपी ग्रुप के निदेशक विभोर त्यागी, वैभव त्यागी, विश्वजीत सिंह, दिनेश शर्मा, दीपक त्यागी, राजकुमार शर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *